ढाई घंटे चली डीपीसी की सभा में खामोश रहे सांसद प्रफ़ुल्ल पटेल, अंत में तोड़ी चुप्पी..

1,362 Views
गोंदिया। पालकमंत्री धर्मरावबाबा आत्राम की अध्यक्षता में आयोजित आज जिला नियोजन की सभा में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद प्रफ़ुल्ल पटेल भी उपस्थित रहे।
कलेक्ट्रेट में डीपीडीसी की सभा करीब ढाई घँटे चली। इस ढाई घण्टों के दौरान सांसद प्रफ़ुल्ल पटेल खामोश नजर आए। वे सभी सांसद, विधायक, विशेष निमंत्रित सदस्य, पालकमंत्री एवं जिलाधिकारी व अधिकारियों के सवाल और जवाब खामोशी से सुन रहे थे।
डीपीसी के समाप्त होने पर अंत पर सांसद प्रफ़ुल्ल पटेल ने चुप्पी तोड़ी और जिले के विकास को लेकर शासन की निधि से किये जा रहे कार्यो पर निशाना साधा।
सांसद पटेल ने कहा, मैं शुरू से अंत तक चुप रहा है। अगर बोलता तो जनप्रतिनिधि और अधिकारी नाराज़ हो जाते है। मुझे गोंदिया जिले में किये जा रहे कार्यो से बेहद नाराजी है। करोड़ रुपये शासन की योजनाओं के तहत खर्च कर रहे है पर कार्य बेतरतीब और नियोजनात्मक नही हो रहा है।
उन्होंने कहा, मैं अभी महाराष्ट्र के दूसरे शहरों के दौरे पर था। वहां भी शासन की इन्ही निधि से हुए कार्यो को देखा। वहां बेहतर तरीके से उत्कृष्ट कार्य हुए है। पर जब गोंदिया में देखता हूँ तो नाराजगी आती है।
उन्होंने सभी जनप्रतिनिधियों को विकास के लिए एकसाथ होकर एकमत पर कार्य करने की सलाह दी। गोंदिया शहर के नाट्यगृह के हुए उलजुलूल कार्य पर फटकार लगाकर उसे नियोजनात्मक तरीके से करने के निर्देश भी दिए।
सांसद पटेल ने इशारे इशारे में ये भी कहा कि, सरकार करोड़ो रूपये दे रही है, अगर विकास कार्य बेहतर नही हो सकते तो, निधि का व्यर्थ खर्च करना फिजूल है।

Related posts